दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, कार्यवाही निलंबित, पुलिस ने की जांच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 9, 2021   12:57
दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, कार्यवाही निलंबित, पुलिस ने की जांच

दिल्ली की रोहिणी अदालत में विस्फोट हो गया जिससे कामकाज निलंबित कर दी गई है।पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें पूर्वाह्न 10 बजकर 40 मिनट पर विस्फोट की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल पर सात अग्निशमन गाड़ियां भेजी गईं।

नयी दिल्ली। दिल्ली की रोहिणी अदालत में बृहस्पतिवार सुबह एक विस्फोट हो गया। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, अदालत में एक लैपटॉप में विस्फोट हो गया।

इसे भी पढ़ें: हेलिकॉप्टर के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भोपाल से है नाता, 2 सप्ताह पहले 10 दिन के लिए आए थे भोपाल

पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें पूर्वाह्न 10 बजकर 40 मिनट पर विस्फोट की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल पर सात अग्निशमन गाड़ियां भेजी गईं। अधिकारियों ने बताया कि अदालत में कार्यवाही निलंबित कर दी गयी है। अभी विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...