Breaking: INS रणवीर के आंतरिक डिब्बे में विस्फोट, भारतीय नौसेना के तीन जवानों की मौत

Breaking: INS रणवीर के आंतरिक डिब्बे में विस्फोट, भारतीय नौसेना के तीन जवानों की मौत
प्रतिरूप फोटो

भारतीय नौसेना के अधिकारियों ने कहा कि आईएनएस रणवीर पूर्वी नौसेना कमान से क्रॉस कोस्ट ऑपरेशनल तैनाती पर था और जल्द ही बेस पोर्ट पर लौटने वाला था। इस मामले की जांच के लिए एक बोर्ड ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है।

नेवल डॉकयार्ड मुंबई में आज एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है। आईएनएस रणवीर पर एक आंतरिक डिब्बे में विस्फोट में हुआ है। अधिकारियों के मुताबिक इस विस्फोट में नौसेना के 3 जवानों की जान चली गई है। हालांकि, जहाज के चालक दल ने तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया। फिलहाल कोई बड़ी सामग्री क्षति की खबर नहीं है।

समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से भारतीय नौसेना के अधिकारियों ने कहा कि आईएनएस रणवीर पूर्वी नौसेना कमान से क्रॉस कोस्ट ऑपरेशनल तैनाती पर था और जल्द ही बेस पोर्ट पर लौटने वाला था। इस मामले की जांच के लिए एक बोर्ड ऑफ इंक्वायरी का आदेश दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।