फडणवीस SSC की आंतरिक अंक प्रणाली बहाल करने पर सहमत: आदित्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 5:18PM
फडणवीस SSC की आंतरिक अंक प्रणाली बहाल करने पर सहमत: आदित्य
Image Source: Google

युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा कि फडणवीस एसएससी छात्रों को समायोजित करने के उद्देश्य से केवल इस साल के लिए कॉलेजों में अधिक सीटों का विशेष प्रावधान करने पर भी सहमत हो गए, जिन्हें अन्यथा आंतरिक अंकों को खत्म किए जाने की वजह से प्रवेश नहीं मिल पाता।

मुम्बई। युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस माध्यमिक स्कूल प्रमाणपत्र (एसएससी) के छात्रों के लिए इस शैक्षणिक वर्ष से आतंरिक आकलन अंक प्रणाली को बहाल करने पर सहमत हो गए हैं। बृहस्पतिवार को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे आदित्य ने संवाददाताओं से कहा कि फडणवीस एसएससी छात्रों को समायोजित करने के उद्देश्य से केवल इस साल के लिए कॉलेजों में अधिक सीटों का विशेष प्रावधान करने पर भी सहमत हो गए, जिन्हें अन्यथा आंतरिक अंकों को खत्म किए जाने की वजह से प्रवेश नहीं मिल पाता।

इसे भी पढ़ें: उद्धव करेंगे पुत्र आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने पर फैसला: संजय राउत

बीस अंकों की आंतरिक मूल्यांकन प्रणाली पिछले साल खत्म कर दी गई थी। यह प्रणाली 2008 से 2018 के बीच थी। आदित्य ने फडणवीस से उनके आवास पर बुधवार की रात मुलाकात की। युवा सेना के प्रमुख ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से सूखा राहत के क्रियान्वयन और महिला कृषि मजदूरों तथा छात्रों को राहत उपलब्ध कराने के कदमों पर भी चर्चा की। आदित्य ने खुद के चुनावी राजनीति में उतरने और मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल होने संबंधी अटकलों से संबंधित सवालों का जवाब देने से इनकार कर दिया और कहा कि वह उचित समय आने पर जवाब देंगे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video