फागू चौहान और नीतीश कुमार ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 7 2019 2:17PM
फागू चौहान और नीतीश कुमार ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताया
Image Source: Google

राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा को चिरशांति और उनके परिजनों तथा प्रशंसकों को हौसला देने की ईश्वर से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया है।

पटना। बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व विदेश मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। राजभवन से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा कि भारत ने एक महान विदूषी, राष्ट्रभक्त, अत्यंत लोकप्रिय और मानवीय संवेदना से परिपूर्ण राजनेत्री को खो दिया है। उनके प्रशंसक सभी दलों में थे। वह करोड़ों भारतीयों की प्रेरणास्रोत रहीं। उनके निधन से राष्ट्र को अपूरणीय क्षति हुई है।



 
राज्यपाल ने दिवंगत आत्मा को चिरशांति और उनके परिजनों तथा प्रशंसकों को हौसला देने की ईश्वर से प्रार्थना की। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी भाजपा की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर गहरा शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक सन्देश में कहा है कि सुषमा स्वराज एक प्रखर वक्ता, ओजस्वी एवं कुशल नेता के साथ-साथ विलक्षण प्रतिभा की धनी थी। देश हित एवं लोक-कल्याण के क्षेत्र में उनके द्वारा किये गए कार्यों को देश हमेशा याद रखेगा। 


उन्होंने कहा कि अचानक उनके निधन की खबर मिलने से पूरा देश शोकाकुल है और व्यक्तिगत तौर पर हम काफी मर्माहत हैं। नीतीश ने कहा कि स्वराज के निधन से देश को अपूरणीय क्षति हुई है। उनकी कमी हमेशा खलेगी। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। दुःख की इस घड़ी में ईश्वर उनके परिजनों को धैर्य एवं साहस प्रदान करें।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video