लॉटरी टिकट खरीदने के लिए बनाया नकली नोट, मां-बेटी गिरफ्तार

Fake note
प्रतिरूप फोटो
ANI
केरल पुलिस ने कोट्टायम बाजार से लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कथित तौर पर नकली नोटों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है। कोट्टायम पश्चिम पुलिस ने बृहस्पतिवार को अंबालाप्पुझा निवासी विलासिनी (68) और उसकी बेटी शीबा (34) को गिरफ्तार किया।

केरल पुलिस ने कोट्टायम बाजार से लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कथित तौर पर नकली नोटों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है। कोट्टायम पश्चिम पुलिस ने बृहस्पतिवार को अंबालाप्पुझा निवासी विलासिनी (68) और उसकी बेटी शीबा (34) को गिरफ्तार किया। लॉटरी टिकट खरीदने के लिए दिए गए नोटों पर एक लॉटरी दुकान के मालिक को संदेह होने के बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद विलासिनी को पकड़ा गया।

पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और 100 रुपये के 14 नकली नोट बरामद किए और इसमें उसकी बेटी भी शामिल थी। इसके बाद, पुलिस ने कुरिची में उनके किराए के घर पर छापा मारा और 500 रुपये के 31 नकली नोट, 200 रुपये के सात नकली नोट और अन्य कीमतों के कुछ नकली नोट बरामद किए।

इसे भी पढ़ें: केंद्र ने PMO में भारतीय विदेश सेवा के तीन अधिकारियों की नियुक्ति की

पुलिस ने शीबा को भी हिरासत में लिया और नकली नोट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए एक लेपटॉप, प्रिंटर तथा एक स्कैनर को जब्त किया। पुलिस ने कहा कि शीबा इंटरनेट से सीखकर नकली नोट छापने लगी थी और संदेह है कि उसने अपनी मां को छोटे व्यापारियों से कुछ सामान खरीदने के लिए भेजा था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़