परिवार के चार सदस्यों की मौत पर मचा बवाल, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2021   10:54
परिवार के चार सदस्यों की मौत पर मचा बवाल, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

जयपुर के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस से परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा हो गया है।परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध रहने के बावजूद सिलेंडर बदलने के लिए कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था जिससे उनकी मौत हुई।

जयपुर। जयपुर के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित चार मरीजों की मौत के बाद उनके परिजनों ने मंगलवार देर रात अस्पताल में हंगामा किया। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में बताया। वहीं, परिजनों ने मरीजों की मौतों के लिए अस्पताल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। कालवाड़ थाना के प्रभारी गुरुदत्त सैनी ने कहा, ‘‘मंगलवार रात अस्पताल में कोरोना वायरस से संक्रमित चार मरीजों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: असम समेत पूर्वोत्तर में भूकंप के तेज झटके, पीएम मोदी ने केंद्र से हर संभव मदद का आश्वासन दिया

परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध रहने के बावजूद सिलेंडर बदलने के लिए कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था जिससे उनकी मौत हुई।’’ अधिकारी ने कहा, परिवार के सदस्यों ने अस्पताल में हंगामा किया। बाद में उन्हें शांत कराया गया। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।’’ उन्होंने कहा कि अस्पताल में भैरूंलाल प्रजापत, महेंद्र सिंह, शहादत अली और बृजेश की मौत हो गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।