मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन, 90 की उम्र में ली आखिरी सांस

मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला का निधन, 90 की उम्र में ली आखिरी सांस

बताया जा रहा है कि बेजन दारूवाला कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित है। 22 मई को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। हालांकि उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। बेजन दारूवाला के बेटे नास्तुर दारूवाला ने कहा कि निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मौत हुई है।

जाने-माने ज्योतिषी बेजन दारूवाला का शुक्रवार को निधन हो गया। 90 वर्ष की उम्र में उन्होंने अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने उनके निधन की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि बेजन दारूवाला कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित है। 22 मई को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। हालांकि उनके बेटे ने इस बात से इनकार किया है। बेजन दारूवाला के बेटे नास्तुर दारूवाला ने कहा कि निमोनिया और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनकी मौत हुई है।

आपको बता दें कि बेजन दारूवाला भगवान गणेश के बड़े भक्त थे। भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी भविष्यवाणी और ज्योतिष विद्या के लिए बेजन दारूवाला जाने जाते थे। ज्योतिष के क्षेत्र में उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार भी मिले है। वह एक निजी ऐस्ट्रोलॉजी वेबसाइट भी चलाते थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।