मशहूर शायर वसीम बरेलवी का हुआ एक्सीडेंट, दिल्ली के अस्पताल में एडमिट, अब ऐसी है हालत

Waseem Barelvi
Twitter @Dastan_e_ishq_
रितिका कमठान । Jan 18, 2023 1:16PM
मशहूर शायर वसीम बरेलवी का दिल्ली से बरेली लौटते समय कार से एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में वसीम बरेलवी काफी घायल हो गए थे। एक्सीडेंट के बाद उन्हें दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज किया गया। इलाज के बाद वो अब रिकवर हो रहे है।

मशहूर शायर वसीम बरेलवी एक कार हादसे का शिकार हो गए है। ये कार हादसा उत्तर प्रदेश के हापुड़ में हुआ जब शायर वसीम दिल्ली से एक मुशायरे में शिरकत कर लौट रहे थे। हादसे में घायल होने के बाद उनके चेहरे और कंधे पर काफी चोट आई है। 82 वर्षीय शायर को दिल्ली के बीएलके अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद वसीम खतरे से बाहर है।

जानकारी के मुताबिक शायर बरेलवी बहरीन में एक मुशायरे में शामिल होने गए थे। दिल्ली एयरपोर्ट से वापल बरेली लौटते समय हापुड़ के पास ये हादसा हो गया। हापुड़ से निकलने के दौरान उनकी गाड़ी डंपर से टकरा गई। इस हादसे में बरेलवी के बाएं हाथ और कंधे में चोट आई है। ये भी जानकारी मिली की कार की टक्कर होने से एयरबैग खुल गए थे। एयर बैग समय पर खुलने से गाड़ी के ड्राइवर, गनर और उनके साथ में बैठे शायर अकील नोमानी बच गए। हालांकि बरेलवी को काफी चोट आई। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक उनके बाएं हाथ में दो फ्रैक्चर हैं। संभावना है कि उन्हें जल्दी अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

प्राप्त सूचना के मुताबिक दिल्ली से लौटते समय वसीम बरेलवी की कार में शायर अकील नोमानी भी शामिल थे। दोनों ही साथ में मुशायरे में शिरकत करने गए थे और साथ में ही लौट रहे थे। लौटते समय ही ये हादसा हो गया। हादसे के समय नोमानी भी उनके साथ थे। हालांकि उन्हें अधिक चोट नहीं लगी। बात दें कि शायर वसीम बरेलवी उत्तर प्रदेश में साहित्यकार कोटे से विधान परिषद के एमएलसी भी रह चुके हैं।

अन्य न्यूज़