भैंस के दूध नहीं देने से परेशान किसान पहुंचा थाने, पुलिस से मांगी मदद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 15, 2021   11:05
भैंस के दूध नहीं देने से परेशान किसान पहुंचा थाने, पुलिस से मांगी मदद

भैंस के दूध नहीं देने पर किसान पुलिस के पास पहुंच गया। अधिकारी ने बताया कि आवेदन देने के करीब चार घंटे बाद किसान अपनी भैंस को लेकर थाने पहुंचा और फिर पुलिस से मदद मांगी। शाह ने कहा कि, मैंने थाना प्रभारी को किसी पशु चिकित्सक की सलाह ग्रामीण को दिलाने के लिए कहा था।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भिंड जिले में भैंस के दूध नहीं देने से परेशान एक किसान अपने मवेशी को लेकर थाने पहुंच गया और कहा कि उसे शक है कि जादू-टोने के कारण भैंस ने दूध देना बंद कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। इस मामले में शनिवार को नयागांव पुलिस थाने में मदद मांगने वाले व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: झाबुआ में धर्मांतरण कराने का प्रयास कर रहे नौ लोग गिरफ्तार

पुलिस उपाधीक्षक अरविंद शाह ने बताया, ‘‘बाबूलाल जाटव (45) ने शनिवार को नयागांव पुलिस थाने में शिकायत दी कि उसकी भैंस पिछले कुछ दिनों से दूध नहीं दे रही है।’’ उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने उसे बताया कि भैंस जादू टोने के प्रभाव में है। अधिकारी ने बताया कि आवेदन देने के करीब चार घंटे बाद किसान अपनी भैंस को लेकर थाने पहुंचा और फिर पुलिस से मदद मांगी। शाह ने कहा, ‘‘मैंने थाना प्रभारी को किसी पशु चिकित्सक की सलाह ग्रामीण को दिलाने के लिए कहा था। ग्रामीण आज फिर थाने पहुंचा और पुलिस को धन्यवाद देते हुए उसने कहा कि रविवार की सुबह भैंस फिर से दूध देने लगी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।