किसान की हत्या, लापता सिर बरामद, आरोपी की अभी शिनाख्त नहीं

किसान की हत्या, लापता सिर बरामद, आरोपी की अभी शिनाख्त नहीं

परसिया गांव निवासी 50 वर्षीय गया प्रसाद सोमवार को अपने खेत में सो रहा था। और तभी अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला किया और उसका सिर काट दिया

भोपाल। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक दिल दहलाने देने वाली खबर सामने आई है। जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि खेत में एक किसान का सिर विहीन शव मिलने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार देर रात लापता सिर को बरामद कर लिया।

इसे भी पढ़ें:अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है... नारे के साथ सामने आए केशव प्रसाद मौर्य 

दरअसल परसिया गांव निवासी 50 वर्षीय गया प्रसाद सोमवार को अपने खेत में सो रहा था। और तभी अज्ञात हमलावरों ने उस पर हमला किया और उसका सिर काट दिया। जिसके बाद किसान का सिर मौके से गायब होने के कारण माना जा रहा है कि हमलावर सिर को अपने साथ ले गए।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की कि लापता सिर को मौके से कुछ मीटर की दूरी पर झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है। अधिकारी ने कहा कि हमने पूरे इलाके में तलाशी ली। बाद में मंगलवार देर रात झाड़ियों से सिर बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें:अब Twitter में बिना अनुमति के फोटो या वीडियो शेयर नहीं कर सकेंगे, जानिए नई पॉलिसी के बारे में 

अधिकारी ने आगे कहा कि आरोपी की पहचान अभी नहीं हो पाई है। किसान तांत्रिक गतिविधियों में शामिल था। और इसलिए उसकी किसी से दुश्मनी हो सकती है। हालांकि हम सभी संभावनाओं को तौलते हुए जांच कर रहे हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।