बाइक पर जा रही थी हैप्पी फैमिली, कार ने परिवार को सड़क पर ही मौत की नींद सुला दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 7 2019 2:18PM
बाइक पर जा रही थी हैप्पी फैमिली, कार ने परिवार को सड़क पर ही मौत की नींद सुला दिया
Image Source: Google

शामिल होने के लिए पत्नी ममता (23 वर्ष), पुत्र विवेक (8 वर्ष) और अभिषेक (3 वर्ष) के साथ बाइक से बरेली जिले के रसूलपुर गांव जा रहे थे।आंवला रामनगर मार्ग पर रेवती रेलवे क्रॉसिंग से पहले विपरीत दिशा से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

बरेली (उप्र)। जिले के ग्रामीण क्षेत्र में आंवला-रामनगर मार्ग पर एक बाइक और कार में भिड़ंत हो गयी जिससे बाइक सवार और उसके पुत्र की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि सोमवार को बदायूं जिले के अमृतपुर गांव के ज्ञान चंद (25 वर्ष) एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पत्नी ममता (23 वर्ष), पुत्र विवेक (8 वर्ष) और अभिषेक (3 वर्ष) के साथ बाइक से बरेली जिले के रसूलपुर गांव जा रहे थे।आंवला रामनगर मार्ग पर रेवती रेलवे क्रॉसिंग से पहले विपरीत दिशा से आ रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़ें: दुर्घटना के शिकार हुए बनगांव से भाजपा उम्मीदवार, सिर में आई चोट

हादसे में ज्ञान चंद और विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पत्नी ममताऔर दूसरा पुत्र अभिषेक गंभीर रुप से घायल हो गये जिन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आंवला के उपजिलाधिकारी विशुराजा ने बताया कि ज्ञान चंद और विवेक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है लेकिन उसका चालक फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video