दूसरी जात में शादी करना पड़ा भारी, 55 साल के पिता ने किया बेटी का बलात्कार और फिर जंगल में फेंका शव

दूसरी जात में शादी करना पड़ा भारी, 55 साल के पिता ने किया बेटी का बलात्कार और फिर जंगल में फेंका शव

पुलिस के मुताबिक, बेटी ने दूसरी जात के लड़के से शादी कर ली थी जिससे लड़की का पिता काफी नाखुश था। आरोपी पिता ने 5 अक्टूबर को अपनी बेटी की हत्या की थी।रविवार को समसगढ़ के जंगल में लड़की और 6 महीने के बच्चे का शव मिला, जब पुलिस ने जांच की तो युवती की पहचान हुई।

भोपाल से एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। बता दें कि, 55 साल के पिता ने अपनी ही 25 साल की बेटी का रेप किया है। मध्य प्रदेश पुलिस ने मामले की जांच कर पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से हुई पूछताठ में पिता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, बेटी ने दूसरी जात के लड़के से शादी कर ली थी जिससे लड़की का पिता काफी नाखुश था। आरोपी पिता ने 5 अक्टूबर को अपनी बेटी की हत्या की थी।रविवार को समसगढ़ के जंगल में लड़की और 6 महीने के बच्चे का शव मिला, जब पुलिस ने जांच की तो युवती की पहचान हुई। पुलिस अधीक्षक (एसपी) उमेश तिवारी के मुताबिक, आरोपी पिता ने अपनी बेटी का शव जंगल में फेंक दिया था और बच्चे को वहीं छोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें: अम्बेडकर नगर, पैसे के विवाद में बचपन के दोस्तों ने कर दी युवक की हत्या

जानिए पूरा घटनाक्रम

पुलिस के मुताबिक, लड़की  शाजापुर जिले के शुजालपुर की निवासी थी और लड़की के ससुराल वालों ने बताया कि, उसकी बहु अपनी बड़ी बहन के घर गई थी। बहन से पूछताछ होने के बाद पता चला कि लड़की दिवाली मनाने अपने बच्चे के साथ भोपाल आई थी।

इस दौरान लड़की की 8 महीने की बच्ची की निमोनिया से मौत हो गई थी और यह बात उसने अपने पति को नहीं बताई। बड़ी बहन ने अपने पिता और भाई को भोपाल बुलाया और बच्चे को दफनाने जंगल चले गए। साथ में बेटी भी गई। पिता, भाई और अंतरजातिय शादी करने वाली बेटी जंगल पहुंचे जहां लड़की के पिता ने अपने बेटे को बाइक की रखवाली करने को कहा। इस दौरान पिता ओर बेटी अदंर जगंल में गए और पिता ने अपनी बेटी से दूसरी जात में शादी करने का कारण पूछा। इश दौरान मारपीट भी होने लगी लेकिन महिला ने कोई जवाब नहीं दिया।गुस्से में पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप किया और पिर उसका हत्या कर दी। पिता ने अपनी बेटी और 8 महीने के बच्चे का शव जंगल में ही छोड़ दिया और भाग आया। पिता ने बताया कि, बेटी की दूसरी जात में शादी होने से वह काफी परेशान था और कई रिश्तेदार उसे अपने घर नहीं बुलाते थे और मजाक उड़ाते थे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...