ठाणे में कागजों से भरे गोदाम में लगी भयंकर आग, कोई हताहत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2021   11:32
ठाणे में कागजों से भरे गोदाम में लगी भयंकर आग, कोई हताहत नहीं

ठाणे में कागजों से भरे गोदाम में भयंकर आग लगी गयी है।ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन शाखा के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि कलहेर इलाके में स्थित गोदाम में तड़के साढ़े तीन बजे आग लगी।

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी शहर में शनिवार तड़के एक गोदाम में भयंकर आग लगने से वह जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ। इस गोदाम में अलग-अलग तरह के कागजों का भंडार था। ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) की क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन शाखा के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि कलहेर इलाके में स्थित गोदाम में तड़के साढ़े तीन बजे आग लगी।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार को ओबीसी आरक्षण के लिए आंकड़ा जुटाने पर ध्यान देना चाहिए : फडणवीस

उन्होंने बताया कि भिवंडी निजामपुर शहर नगर निगम और कल्याण डोम्बिवली नगर निगम से दमकल की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। कदम ने बताया, ‘‘घटना के वक्त गोदाम में अलग-अलग तरह के कागज रखे हुए थे।’’ उन्होंने बताया कि आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...