चांदनी चौक के भगीरथ पैलेस मार्केट में लगी भीषण आग, धधक कर खाक हुआ करोड़ों का माल, Video

Chandni Chowk
ANI
रेनू तिवारी । Nov 25, 2022 1:01PM
उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक स्थित भागीरत पैलेस इलाके के थोक बाजार में गुरुवार को एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग लग गई, जिसमें 50 दुकानें जलकर खाक हो गईं। कल रात (24 नवबंर को) नौ बजकर 20 मिनट से मौके पर मौजूद दमकलकर्मी आखिरकार शुक्रवार सुबह आग पर काबू पा सके।

उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक स्थित भागीरत पैलेस इलाके के थोक बाजार में गुरुवार को एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग लग गई, जिसमें 50 दुकानें जलकर खाक हो गईं। कल रात (24 नवबंर को) नौ बजकर 20 मिनट से मौके पर मौजूद दमकलकर्मी आखिरकार शुक्रवार सुबह आग पर काबू पा सके। कूलिंग ऑपरेशन के लिए अब 22 फायर टेंडर मौके पर हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा : लगातार दूसरे दिन राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुई प्रियंका गांधी वाड्रा

अग्निशमन विभाग के अनुसार, रात 9 बजकर 19 मिनट पर आग लगने की कॉल मिली और 30 दमकल गाड़ियों को कार्रवाई में लगाया गया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आग एक दुकान से शुरू हुई और बाजार में आस-पास की दुकानों में फैल गई, ये सभी बिजली के उपकरणों की आपूर्ति का काम करते हैं। हालांकि इस घटना में किसी के मरने की सूचना नहीं है और आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

अतुल दिल्ली फायर सर्विस के निदेशक गर्ग ने एएनआई को बताया था "अभी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। मौके पर दमकल की 40 गाड़ियां मौजूद हैं। सुबह तक आग पर काबू पा लिया जाएगा। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इमारत का एक बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

अन्य न्यूज़