तेलंगाना BJP चीफ के बेटे पर FIR, बचाव में बोले संजय कुमार, परिवार के खिलाफ साजिश रच रहे केसीआर

Bandi Sanjay Kumar
ANI
अंकित सिंह । Jan 18, 2023 7:45PM
दूसरी ओर संजय कुमार ने अपने बेटे का बचाव किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उसने एक बैचमेट के साथ लड़ाई की जो एक लड़की को उसके फोन से नंबर मिलने के बाद टेक्स्ट मैसेज करके परेशान कर रहा था।

तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय कुमार के बेटे के खिलाफ पर एक मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि एक छात्र के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। संजय कुमार के बेटे पर हाल ही में अपने दोस्त की बहन के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए एक निजी शैक्षणिक संस्थान के परिसर में एक साथी छात्र की पिटाई का आरोप लगा गया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है जिसमें एक युवक दूसरे को कथित तौर पर थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष का बेटा इंजीनियरिंग प्रथम वर्ष का छात्र है। 

इसे भी पढ़ें: KCR ने केंद्र में खिचड़ी सरकार के लिए जो मंच सजाया है, उस पर बैठने वाले नेताओं का रिपोर्ट कार्ड क्या है?

दूसरी ओर संजय कुमार ने अपने बेटे का बचाव किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि उसने एक बैचमेट के साथ लड़ाई की जो एक लड़की को उसके फोन से नंबर मिलने के बाद टेक्स्ट मैसेज करके परेशान कर रहा था। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि यह सब विपक्ष की राजनीतिक साजिश है। उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए कहा कि वह उनके बच्चों का कैरियर खराब करना चाहते हैं। उन्होंने केसीआर को राजनीतिक रूप से चुनौती भी दी और दावा किया कि उनके परिवार को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री 19 जनवरी को तेलंगानामें सात हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि संस्थान की अनुशासनात्मक समिति के प्रमुख द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर, कुमार के बेटे के खिलाफ डुंडीगल पुलिस थाने में धारा 323 (चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई। आगे जांच जारी है।

अन्य न्यूज़