• लखनऊ में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की पर केस दर्ज

लखनऊ में बीच सड़क पर कैब ड्राइवर थप्पड़ बरसाने वाली लड़की के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है लेकिन बीते दिन ट्विटर पर एक ऐसा वायरल वीडियो सामने आया जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए। दरअसल उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बीच सड़क पर एक कैब ड्राइवर को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारती हुई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई और इसके बाद लड़की गिरफ्तारी का हैशटैग भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। अब पुलिस ने इस मामले में लड़की पर केस दर्ज कर लिया है। 

लड़की के खिलाफ आईपीसी की धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

वायरल वीडियो में नजर आ रहा शख्स ओला कैब ड्राइवर है। लोगों इस वीडियो को देखने के बाद हैरानी इसलिए हुई क्योंकि इस दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी वहां खड़ा नजर आ रहा है। हालांकि कुछ समय बाद वह वहां से चला जाता है। सड़क पर खड़े लोग भी लड़की को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह किसी की नहीं सुनती और कैब ड्राइवर को लगातार थप्पड़ मारती रहती है।

इस मामले में अब पुलिस का कहना है कि लड़की पर आईपीसी की धारा 394 और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पहले एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लड़की और कैब ड्राइवर समेत तीन अन्य लड़कों को भी थाने बुलाया गया था। जहां बाद में लड़की को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।