बुरे फंसे सोमनाथ भारती, महिला पत्रकार से गाली गलौज करने पर FIR दर्ज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 21, 2018   18:50
बुरे फंसे सोमनाथ भारती, महिला पत्रकार से गाली गलौज करने पर FIR दर्ज

न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा। यहां एक समाचार चैनल में काम करने वाली एक महिला पत्रकार ने दिल्ली के मालवीय नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ गाली गलौज करने और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में नोएडा के महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर नोएडा के सेक्टर 57 स्थित एक चैनल में काम करने वाली एक न्यूज़ एंकर ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके चैनल पर सीधे प्रसारण के दौरान दिल्ली के मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सोमनाथ भारती ने उनके साथ गाली-गलौज की तथा उनसे कहा कि वह वेश्यावृत्ति का धंधा करें। 

न्यूज एंकर ने आरोप लगाया कि आप विधायक ने उनके चैनल के मालिकों को गाली देते हुए कहा कि वे भाजपा के दलाल हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आप विधायक सोमनाथ भारती पर इससे पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। इस नए विवाद ने भारती को एक बार फिर से चर्चाओं में ला दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।