सूरत के रघुवीर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से कई दुकानें खाक, सभी सुरक्षित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 21, 2020   10:28
सूरत के रघुवीर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से कई दुकानें खाक, सभी सुरक्षित

गुजरात के सूरत शहर में सात मंजिला रघुवीर कॉम्प्लेक्स में मंगलवार सुबह आग लगने से कई दुकानें जल कर खाक हो गईं। एक अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि सरोली इलाके के बड़े कपड़ा बाजार रघुवीर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से कई दुकानें जल कर खाक हो गईं।

सूरत। गुजरात के सूरत शहर में सात मंजिला रघुवीर कॉम्प्लेक्स में मंगलवार सुबह आग लगने से कई दुकानें जल कर खाक हो गईं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। उन्होंने बताया कि सरोली इलाके के बड़े कपड़ा बाजार रघुवीर कॉम्प्लेक्स में आग लगने से कई दुकानें जल कर खाक हो गईं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में फैक्ट्री में आग, एक दमकलकर्मी की मौत, 15 अन्य घायल

अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए शहर भर से दमकल की 60 गाड़ियां घटनास्थल पर हैं। आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।