पैकेजिंग मटेरियल की फैक्ट्री में लगी आग, 35 कर्मचारियों को किया रेस्क्यू

पैकेजिंग मटेरियल की फैक्ट्री में लगी आग, 35 कर्मचारियों को किया रेस्क्यू

बजरंग पलिया में स्थित इनोप्लेक्सस प्राइवेट लिमिटेड में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में मौजूद केमिकल में आग लगने के बाद धमाके हुए। इसके बाद आग ने और विकराल रुप ले लिया।

भोपाल। इंदौर जिले के सागर थाना क्षेत्र स्थित पैकेजिंग मटेरियल का उत्पादन करने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग बुझाने की कवायद कर रही है।

इसे भी पढ़ें:नर्स की मिली शासकीय परिसर में जली हुई लाश, पुलिस कर रही है जांच 

दरअसल बजरंग पलिया में स्थित इनोप्लेक्सस प्राइवेट लिमिटेड में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में मौजूद केमिकल में आग लगने के बाद धमाके हुए। इसके बाद आग ने और विकराल रुप ले लिया। जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने के साथ ही रेस्क्यू करते हुए 35 कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

इसे भी पढ़ें:हमीदिया अस्पताल के डॉक्टर ने इंदौर की एक डॉक्टर के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

वहीं आग इतनी भयानक है कि उस पर काबू करने का प्रयास करते हुए दमकल का एक जवान भी झुलस गया है। बताया जा रहा है कि घायल जवान कृष्णकांत झरिया को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर 10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का काम कर रही हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।