मुम्बई में 15 मंजिला इमारत में लगी आग, 10 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   13:23
मुम्बई में 15 मंजिला इमारत में लगी आग, 10 लोगों को सुरक्षित निकाला गया

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि आग पर काबू पाते समय इमारत में फंसे 10 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

मुम्बई। मध्य मुम्बई के वर्ली इलाके में 15 मंजिला इमारत में मंगलवार देर रात आग लग गई। अधिकारियों ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है और इमारत में फंसे 10 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। नगर निकाय अधिकारी ने कहा, ‘‘डॉ. एनी बेसेंट रोड पर ‘स्टर्लिंग सीफेस अपार्टमेंट’ की 10वीं मंजिल पर देर रात करीब साढ़े 12 बजे आग लग गई थी।’’ 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र इमारत हादसा: 64 वर्षीय बुजुर्ग अपनी बेटी और नाती-नतिनी की तलाश में बेचैन

उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची और तड़के करीब तीन बजकर 44 मिनट पर आग पर काबू पा लिया गया। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘आग पर काबू पाते समय इमारत में फंसे 10 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।