भागलपुर के एक घर में लगी आग, तीन बच्चों की मौत, माता-पिता झुलसे

Fire
भागलपुर जिले के परशुरामपुर गांव में सोमवार रात एक घर में आग लग जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई और उन्हें बचाने की कोशिश में उनके माता-पिता बुरी तरह झुलस गए।

भागलपुर (बिहार)। भागलपुर जिले के परशुरामपुर गांव में सोमवार रात एक घर में आग लग जाने से तीन बच्चों की मौत हो गई और उन्हें बचाने की कोशिश में उनके माता-पिता बुरी तरह झुलस गए। कहलगांव के अनुमंडल अधिकारी सुजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अधिकारियों को घटनास्थल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में लालमुनि मंडल का पांच साल का बेटा सूरज कुमार, तीन साल की बेटी प्रीति और एक साल की बेटी नैना कुमारी शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: जरूरत से ज्यादा खाएंगे ड्राई फ्रूट्स तो सेहत को होगा सिर्फ नुकसान

आग की चपेट में आने से झुलसे लालमुनि और उसकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। कहलगांव अनुमंडल पुलिस अधिकारी रेशू कृष्णा ने बताया कि खाना पकाते समय लालमुनि के घर में अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से उसके तीन बच्चों की मौत हो गई।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़