मुंबई के एक होटल में लगी आग पर काबू पाया गया, 25 डॉक्टरों को बचाया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 28, 2020   08:55
मुंबई के एक होटल में लगी आग पर काबू पाया गया, 25 डॉक्टरों को बचाया गया

साउथ मुंबई में होटल आग की चपेट में आया। दमकल के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘आग होटल की पहली मंजिल से तीसरी मंजिल तक फैली।’’ दमकल विभाग के मुताबिक 25 डॉक्टरों को इस आग से बचाया जा चुका है।

मुंबई। दक्षिण मुंबई के एक पांच मंजिला होटल में भयंकर आग लगने के बाद उसमें रह रहे 25 डॉक्टरों और दो अन्य लोगों को बचाया गया। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात मेट्रो सिनेमा के नजदीक होटल फॉर्च्यून में आग लग गई और बृस्पतिवार तड़के आग पर काबू पाया जा सका। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 105 की मौत, राज्य में जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 1897 हो गई

दमकल के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘आग होटल की पहली मंजिल से तीसरी मंजिल तक फैली।’’ उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को भेजा गया। उन्होंने बताया कि आग बिजली की तारों और केबलों, लॉबी में फॉल्स सीलिंग और होटल की पहली, दूसरी तथा तीसरी मंजिलों पर गलियारों तक ही सीमित थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।