• वैक्सीनेशन नीति पर PM मोदी की सर्वदलीय बैठक आज, मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- पहले डिस्कशन उसके बाद प्रेजेंटेशन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पहले डिस्कसन उसके बाद प्रेजेंटेशन। अगर वे डिस्कसन नहीं चाहते और सभी सांसदों को प्रेजेंटेशन देना है तो सेंट्रल हाल में दें।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीनेशन नीति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री संसद के दोनों सदनों के सभी दलों के नेताओं के साथ विस्तृत चर्चा करेंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह बैठक शाम छह बजे शुरू होगी। इस बैठक को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पहले डिस्कसन उसके बाद प्रेजेंटेशन। 

इसे भी पढ़ें: पेगासस मामले को लेकर अभिषेक ने अमित शाह पर कसा तंज, बोले- 2024 में बेहतर तैयारी के साथ आएं 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पहले डिस्कसन उसके बाद प्रेजेंटेशन। अगर वे डिस्कशन नहीं चाहते और सभी सांसदों को प्रेजेंटेशन देना है तो सेंट्रल हाल में दें। अगर कोविड की वजह से आप एक ही जगह नहीं बैठा सकते तो 2 दिन कर सकते हैं या सुबह शाम एक दिन में भी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने मानसून सत्र की शुरुआत के एक दिन बाद ही सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में वैक्सीनेशन नीति और वैक्सीनेशन पर प्रेजेंटेशन दिया जाएगा। इसके अलावा विपक्ष के सवालों का जवाब भी दिया जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: Pegasus मामले पर बोले अमित शाह, क्रोनोलॉजी समझिये, ये भारत के विकास में विघ्न डालने वालों की रिपोर्ट 

गौरतलब है कि संसद के मानसून सत्र के पहले दिन पत्रकारों के साथ चर्चा में प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों से तीखे से तीखे सवाल पूछने को कहा लेकिन साथ ही आग्रह किया कि शांत वातावरण में वह सरकार को जवाब देने का मौका भी दें। उन्होंने वैक्सीन लगाने वालों को ‘‘बाहुबली’’ करार दिया और कहा कि अबतक 40 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है और आगे भी यह सिलसिला तेज गति से जारी रहेगा।