2 महीने बाद दिल्ली से पहला विमान जम्मू हवाई अड्डे पर पहुंचा, 40 यात्री थे सवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 25, 2020   12:34
2 महीने बाद दिल्ली से पहला विमान जम्मू हवाई अड्डे पर पहुंचा, 40 यात्री थे सवार

हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘दिन में पांच विमानों का यहां से संचालन होगा और इतनी ही संख्या में यहां से विमान रवाना भी किए जाएंगे।’’

जम्मू। देश में घरेलू उड़ान सेवा बहाल होने के बाद दिल्ली से उड़ान भरने वाला विमान जम्मू हवाई अड्डे पर सोमवार सुबह पहुंचा। जम्मू हवाई अड्डे पर पहुंचने वाला यह पहला विमान है। एयर इंडिया का विमान 40 यात्रियों के साथ यहां आठ बजकर 40 मिनट पर पहुंचा। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया, ‘‘दिन में पांच विमानों का यहां से संचालन होगा और इतनी ही संख्या में यहां से विमान रवाना भी किए जाएंगे।’’ उन्होंने बताया कि दिशानिर्देश के पालन के लिए विस्तृत प्रबंध किए गए हैं और मानक प्रक्रिया का पालन किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: लखनऊ हवाई अड्डे से सोमवार को 20 उड़ानों का संचालन 

देश में कोरोना वायरस संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए 25 मार्च से यात्री उड़ान सेवा निलंबित कर दी गई थी। पिछले सप्ताह प्रशासन ने कहा था कि जम्मू हवाई अड्डे पर सभी यात्रियों को पहले अनिवार्य कोविड-19 जांच से गुजरना होगा और जांच रिपोर्ट आने तक उन्हें प्रशासनिक रूप से पृथकवास में रखा जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।