अनंतनाग में CRPF के काफिले पर हमला, 5 जवान शहीद, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jun 12 2019 5:47PM
अनंतनाग में CRPF के काफिले पर हमला, 5 जवान शहीद, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर
Image Source: Google

शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमला उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों की गाड़ी अनंतनाग स्थित केपी रोड से गुजर रही थी। उसी बीच नकाबपोश आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ की गाड़ी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए, जबकि जवाबी मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमला उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों की गाड़ी अनंतनाग स्थित केपी रोड से गुजर रही थी। उसी बीच नकाबपोश आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग का सुरक्षाबलों ने डटकर सामना किया और दोनों आतंकियों को मार भी गिराया। फिलहाल सुरक्षाबलों ने आस-पास के इलाके में नाकाबंदी कर दी है और तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया। 



अधिकारियों ने बताया हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को 92 बेस अस्पताल ले जाया गया है। अनंतनाग थाने के एसएचओ अरशद अहमद भी हमले में घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया है। जिस इलाके में हमला हुआ है वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video