बारातियों को ले जा रही बस में ट्रक ने टक्कर मारी, पांच मरे

औरंगाबाद जिले के नगर थाना अंतर्गत कामा बीघा मोड़ के निकट आज सुबह बारातियों को ले जा रही एक बस में एक ट्रक के पीछे से टक्कर मार देने से बस पर सवार पांच यात्रियों की मौत हो गयी।

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के नगर थाना अंतर्गत कामा बीघा मोड़ के निकट आज सुबह बारातियों को ले जा रही एक बस में एक ट्रक के पीछे से टक्कर मार देने से बस पर सवार पांच यात्रियों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये। पुलिस उपाधीक्षक पीएन साहू ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर हुए इस हादसे में मरने वाले पांच लोगों में से दो की पहचान शाहपुर मोहल्ला निवासी कैलाश महतो और बलिगांव निवासी रोहित महतो के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अन्य मृतकों की तत्काल पहचान नहीं हो सकी है।

साहू ने बताया कि बस पर सवार बाराती शाहपुर मोहल्ला निवासी रामचन्द्र महतो के पुत्र लव महतो के शादी समारोह में भाग लेने मदनपुर थाना क्षेत्र के बंगरे गांव रविवार शाम गये थे। उन्होंने बताया कि इन बारातियों को लेकर लौट रही उक्त बस में आज सुबह कामा बीघा मोड के समीप एक ट्रक के पीछे से टक्कर मार देने से बस में सवार दो यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल लोगों ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। साहू ने बताया कि इस हादसे से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग दो को कुछ देर के लिए जाम किए रखा जिन्हें नगर थाना पुलिस ने समझा कर शांत कराया। उन्होंने बताया कि आक्रोशित लोगों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में भी हंगामा किया। साहू ने बताया कि मृतकों के आश्रितों को अनुग्रह राशि के तौर पर चार-चार लाख रुपये दिए जाएंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़