केरल: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई मौत, पिता की कमरे में मिली लटकी लाश

sucide
Unsplash
केरल में एक परिवार के पांच सदस्य मृत पाए गए।पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। ऐसे संकेत मिले हैं कि यह परिवार कुछ वित्तीय समस्याओं को लेकर परेशान था, लेकिन हम विस्तृत जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।

तिरुवनंतपुरम। केरल में कल्लाम्बलम के समीप एक परिवार के पांच सदस्य शनिवार सुबह अपने घर में मृत पाए गए। मृतकों में दो नाबालिग बच्चे भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि मकान का मलिक एक कमरे में फंदे से लटका पाया गया जबकि चार अन्य सदस्य जमीन पर पड़े पाए गए। ऐसा संदेह है कि उन्होंने जहर खाया था।

इसे भी पढ़ें: उदयपुर में दर्जी को मारने का किसने दिया था ऑर्डर? दहशतगर्दों की टोली के तीन और गिरफ्तार, बनाया था ये बैकअप प्लान

उन्होंने बताया कि मकान मालिक के अलावा उसकी पत्नी और दो बच्चे, एक अन्य महिला रिश्तेदार मृतकों में शामिल है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है। ऐसे संकेत मिले हैं कि यह परिवार कुछ वित्तीय समस्याओं को लेकर परेशान था, लेकिन हम विस्तृत जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।’’ उन्होंने बताया कि इस घटना की खबर तब लगी, जब परिवार का एक करीबी रिश्तेदार सुबह उनके घर पहुंचा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़