आदिवासी महिला के साथ 5 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   12:10
आदिवासी महिला के साथ 5 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पाकुड़ में आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार किए गए।पुलिस सूत्रों ने बताया कि महेशपुर थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था। सोमवार देर रात जांच के क्रम में पांच लोगों को पुलिस दल ने गिरफ्तार किया।

पाकुड़। झारखंड में पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 नवंबर को आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि महेशपुर थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था। सोमवार देर रात जांच के क्रम में पांच लोगों को पुलिस दल ने गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: 12 सांसदों के निलंबन के खिलाफ विपक्षी सदस्यों का विरोध प्रदर्शन, मोदी सरकार के खिलाफ लगाए नारे

गिरफ्तार आरोपियों में अब्दुल सुकूर अंसारी (22), अबुल कासिर अंसारी (19), इसराइल अंसारी (25), परवेज अंसारी (20) आमिर शेख (23) शामिल हैं ,ये सभी उसी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उल्लेखनीय है कि मामले के मुख्य आरोपी मुनमुन मियां को पहले ही महेशपुर पुलिस 15 नवंबर को गिरफ्तार कर चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...