मास्क न पहनने पर मुंबई पुलिस ने 5 लोगों को मुर्गा बनाकर चलवाया, यहां देखें वीडियो

Mumbai
मुंबई में समुद्र में जाने की कोशिश के लिए पांच लोगों को मुर्गा बनाकर चलवाया गया।इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन उसमें कहा गया कि इन लोगों को मास्क न पहनने के लिए सजा दी गई।

मुंबई। दक्षिण मुंबई में मरीन ड्राइव पर समुद्र में जाने की कथित कोशिश के लिए कम से कम पांच व्यक्तियों को सजा दी गई और उन्हें ‘‘मुर्गा बनाकर चलवाया’’ गया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर को हुई जहां लोगों के एक समूह ने समुद्र में जाने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि वहां गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के एक दल ने सजा के तौर पर इन लोगों को ‘‘मुर्गा बनकर चलने’’ के लिए कहा। उन्हें सुरक्षा को लेकर चेतावनी देने के बाद छोड़ दिया गया।

इसे भी पढ़ें: चलती बस की खिड़की से झांकी बच्ची, ट्रक से टकराकर कट गया सिर

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया लेकिन उसमें कहा गया कि इन लोगों को मास्क न पहनने के लिए सजा दी गई। ट्विटर पर वीडियो के संबंध में जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, ‘‘प्रत्येक उल्लंघन पर कार्रवाई का एक कानूनी प्रावधान है और केवल वही दंडात्मक कार्रवाई की जा सकती है।’’ इस बीच मरीन ड्राइव पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर विश्वनाथ कोलेकर ने स्पष्टीकरण दिया कि इन लोगों को समुद्र में जाने की कोशिश करने और अपनी जान खतरे में डालने के लिए सजा दी गई न कि मास्क न पहनने के लिए। अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़