पापा की कार में बैठ पांच साल के मासूम की दम घुटने से मौत

five-year-old-child-dies-due-to-less-of-oxygen
जैद ने सीकरी गांव में अपने घर के बाहर खड़ी कार में बैठकर दरवाजा बंद कर लिया। बाद में वह वाहन से बाहर नहीं निकल पाया जिससे बृहस्पतिवार को उसकी मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में खेलते समय अपने पिता की कार में कथित तौर पर दुर्घटनावश फंस जाने के कारण दम घुटने से पांच वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बच्चे की पहचान मोहम्मद जैद के रूप में हुई है।

इसे भी पढ़ें: जीएसटी के नाम पर लगाया करोड़ों का चूना लगाने वालों को नोएडा पुलिस ने दबोचा

जैद ने सीकरी गांव में अपने घर के बाहर खड़ी कार में बैठकर दरवाजा बंद कर लिया। बाद में वह वाहन से बाहर नहीं निकल पाया जिससे बृहस्पतिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि लापता होने के घंटों बाद लड़का कार में बेहोश मिला। उसे एक अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: यूपी की कानून-व्यवस्था और जगंल राज में ज्यादा फर्क नहीं रहा: कांग्रेस

इसे भी देखें-

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़