पांच वर्षीय एक बच्चे का शव पालघर के नाले में मिला, तीन दिन से था घर से लापता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 9, 2021   11:49
पांच वर्षीय एक बच्चे का शव पालघर के नाले में मिला, तीन दिन से था घर से लापता

पालघर में पांच वर्षीय बच्चा मृत मिला।अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा और अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया।

पालघर (महाराष्ट्र)। तीन दिन पहले अपने घर के पास से लापता हुए पांच वर्षीय एक बच्चे का शव पालघर के नाले में मिला है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बोइसर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बच्चा पालघर जिले के बोइसर इलाके में सोमवार को अपने मकान के बाहर खेल रहा था और इसी दौरान वह अपराह्न एक बजे लापता हो गया था। इसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस को बाद में तारापुर औद्योगिकी क्षेत्र में एक नाले से बच्चे का शव मिला, जिसके पैर बंधे हुए थे।

इसे भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस रावत की मृत्यु के मामले में जांच शुरू : राजनाथ सिंह

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा और अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूत को गायब करना) के तहत मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...