दिल्ली के स्कूल में दरिंदगी: सफाई कर्मी ने पांच साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 14 2019 10:09AM
दिल्ली के स्कूल में दरिंदगी: सफाई कर्मी ने पांच साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया
Image Source: Google

पुलिस के अनुसार यह मामला आठ अगस्त को उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि मुथु ने उनकी बेटी का शौचालय में यौन उत्पीड़न किया।

नयी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के जीके-2 क्षेत्र में एक निजी विद्यालय में पांच साल की बच्ची के यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है। आरोपी स्कूल का सफाईकर्मी है। आरोपी की पहचान 45 वर्षीय पीचा मुथु के रूप में हुई है। वह कालकाजी के सुधार कैंप का रहनेवाला है। पुलिस के अनुसार यह मामला आठ अगस्त को उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि मुथु ने उनकी बेटी का शौचालय में यौन उत्पीड़न किया। 


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सा जांच एम्स में हुई जहां यौन उत्पीड़न की पुष्टि हो गई। उन्होंने बताया कि पोक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पिछले 20 साल से स्कूल में काम कर रहा है। उसे वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया।
बच्ची ने आरोपी की पहचान कर ली है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर और सीसीटीवी फुटेज को भी जब्त कर लिया गया है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप