दिल्ली में बाढ़ का खतरा, सिसोदिया ने यमुना के तटीय इलाके का दौरा किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 29 2018 5:16PM
दिल्ली में बाढ़ का खतरा, सिसोदिया ने यमुना के तटीय इलाके का दौरा किया
Image Source: Google

यमुना के जल स्तर के खतरे के निशान से ऊपर चले जाने के एक दिन बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज शहर के निचले इलाकों से लोगों को निकालने के काम का जायजा लिया

नयी दिल्ली। यमुना के जल स्तर के खतरे के निशान से ऊपर चले जाने के एक दिन बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज शहर के निचले इलाकों से लोगों को निकालने के काम का जायजा लिया। राष्ट्रीय राजधानी में कल शाम सात बजे यमुना नदी का जल स्तर 205.30 मीटर तक पहुंच गया था। इसके बाद निचले इलाके में रह रहे लोगों को निकालने के लिए अधिकारियों ने कदम उठाए। इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस संबंध में राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपात बैठक भी की।

 
एक अधिकारी ने बताया, “सिसोदिया ने अक्षरधाम और पांडव नगर के पास के निचले इलाकों में लोगों को निकालने के लिए चल रहे काम का जायजा किया।” सिसोदिया ने नदी के आसपास रहने वाले लोगों से मुलाकात भी की और उन्हें यमुना के बढ़ते जल स्तर के बारे में आगाह करते हुए सुरक्षित स्थान पर जाने का आग्रह किया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कई लोगों ने ऊंचे स्थानों पर जाना शुरू भी कर दिया है। यमुना नदी के जल स्तर के खतरे के निशान से ऊपर पहुंचने के बाद दिल्ली सरकार ने कल चेतावनी जारी की थी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप