उत्तरी सिक्किम में बढ़ा बाढ़ का खतरा, 19 इमारतें क्षतिग्रस्त, 35 परिवार हुए प्रभावित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2020   21:56
उत्तरी सिक्किम में बढ़ा बाढ़ का खतरा,  19 इमारतें क्षतिग्रस्त, 35 परिवार हुए प्रभावित

उत्तर सिक्किम जिले के ऊपरी दोंग्जू क्षेत्र में आयी बाढ़ में 19 घर और एक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का पुराना छात्रावास क्षतिग्रस्त हो गया है।एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाढ़ से 35 परिवार प्रभावित हुए हैं।

गंगटोक। उत्तर सिक्किम जिले के ऊपरी दोंग्जू क्षेत्र में आयी बाढ़ में 19 घर और एक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का पुराना छात्रावास क्षतिग्रस्त हो गया है।एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाढ़ से 35 परिवार प्रभावित हुए हैं। अधिकारी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश के कारण आयी बाढ़ ने शनिवार को पासिदंग गांव और इसके आसपास के इलाकों को नुकसान पहुंचाया।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने की नीतीश और सोनोवाल से बात, महानंदा नदी में बढ़ते जलस्तर के बारे में ली जानकारी

अधिकारी ने कहा कि स्थानीय प्रशासन ने प्रभावित परिवारों को पासिदंग के सार्वजनिक स्वास्थ्य अभियांत्रिकी (पीएचई) विभाग के भवन में भेज दिया है। जिला मजिस्ट्रेट तेनजिंग टी कालेन और पुलिस अधीक्षक ओंगमू भूटिया के साथ दोंग्जू निर्वाचन क्षेत्र के विधायक पिन्सो नामग्याल लेप्चा ने रविवार को प्रभावित इलाकों का दौरा किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।