कोहरे ने लगाया रेलवे की रफ्तार पर ब्रेक, 28 फरवरी तक रद्द रहेंगी यह 18 ट्रेनें, देखें पूरी सूची

Train canceled
ANI
अंकित सिंह । Nov 30, 2022 6:36PM
रेलवे की ओर से कुछ ट्रेनों को निरस्त करने का फैसला लिया गया है। यह सभी ट्रेनें 1 दिसंबर से 1 मार्च के बीच नहीं चलेंगी। इन सभी ट्रेनों के रद्द होने की जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दी है।

उत्तर भारत में धीरे-धीरे ठंड का सितम बढ़ने लगा है। घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी भी कम हुई है। यही कारण है कि कई ट्रेनें काफी देर से चल रही हैं।रेलवे की ओर से कुछ ट्रेनों को  निरस्त करने का फैसला लिया गया है। यह सभी ट्रेनें 1 दिसंबर से 1 मार्च के बीच नहीं चलेंगी। इन सभी ट्रेनों के रद्द होने की जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने दी है। चलिए आपको गलत होने वाली सभी ट्रेनों की सूची बताते हैं। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा में बड़ा रेल हादसा, कई ट्रेनों के बदले रूट, CM पटनायक ने किया मुआवजे का ऐलान

- गोरखपुर-वाराणसी (Up-Down) के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 1 दिसंबर से लेकर 28 फरवरी तक नहीं चलेंगी। 

- गोरखपुर-गोमतीनगर (Up-Down) के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं चलेगी।

- आनंद विहार टर्मिनल-सीतामढ़ी लिच्छवी एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, सीतामढ़ी-आनंद विहार लिच्छवी एक्सप्रेस 3 दिसंबर से 2 मार्च तक नहीं चलेगी। 

- अमृतसर-जयनगर 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, जयनगर-अमृतसर एक्सप्रेस 3 दिसंबर से 2 मार्च तक नहीं चलेगी। 

-डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 27 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस 4 दिसंबर से 1 मार्च तक नहीं चल रही है। 

- कामाख्या-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 23 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, आनंद विहार-कामाख्या एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 24 फरवरी तक नहीं चलेगी। 

-बनमनखीं-अमृतसर एक्सप्रेस 3 दिसंबर से 2 मार्च तक नहीं चलेगी। वहीं, अमृतसर-बनमनखीं एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं चलेगी। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा: बेपटरी होकर प्लेटफॉर्म तथा प्रतीक्षालय से टकराई मालगाड़ी, दो लोगों की मौत कई घायल

सहरसा-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 26 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, आनंद विहार-सहरसा एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 27 फरवरी तक नहीं चलेगी। 

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस 1 दिसंबर से 28 फरवरी तक नहीं चलेगी। वहीं, लखनऊ से बरौनी एक्सप्रेस 2 दिसंबर से 1 मार्च तक नहीं चलेगी। 

अन्य न्यूज़