बीजेपी के लिए व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है, मेहसाणा में बोले PM मोदी- यही हमारी संस्कृति

PM modi
ANI
अभिनय आकाश । Nov 23, 2022 1:55PM
पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात में 12 लाख बहनें पशुपालन से जुड़ी हुई हैं और उन बहनों को सशक्त करने के लिए हमने तय किया कि डेयरी से जो पैसा आएगा वो सीधे बहनों के खाते में जाएगा।

दो चरणों में होने वाले गुजरात के विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम दलों की ओर से राजनीतिक तैयारियां तेज हो गई हैं और नेताओं की रैलियों का दौर भी बदस्तूर जारी है। बीजेपी की ओर से गुजरात फतह का जिम्मा प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कंधों पर उठा लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंत तक गुजरात में लगभग 35 और रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा नेताओं ने कहा कि 23 और 24 नवंबर को मेहसाणा, दाहोद, वडोदरा, भावनगर, पालनपुर, देहगाम, मटर और ढोलका में सभाओं को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मेहसाणा में जनसभा को संबोधित किया। मेहसाणा जिले को देश का पहला सूर्यग्राम होने का गौरव मिला और मोढेरा सूर्यग्राम के शुभारंभ के साथ ही मोढेरा की चमक पूरे विश्व में छा गई। इस बीच मेहसाणा जिला भी चमका। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई संसद में FTA के पास होने पर पीयूष गोयल बोले- यह ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए ऐतिहासिक क्षण

पीएम मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जिसके लिए व्यक्ति से बढ़कर पार्टी और पार्टी से बड़ा देश है, यही हमारी संस्कृति है और हम इसी संस्कृति के साथ काम करते हैं। बिजली के क्षेत्र ने आज कमी को पूरा किया है, और गुजरात को इतनी ऊर्जा दी है, गुजरात को इतना उज्ज्वल बना दिया है। इस नरेंद्र, भूपेंद्र सरकार को जानवरों की भी उतनी ही चिंता है। देश भर में 14000 करोड़ रुपये का बजट खर्च कर मुफ्त पशु वध का अभियान चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: खुद के खिलाफ दिए गए इन बयानों को मोदी ने बनाया चुनावी हथियार, कांग्रेस को लगातार मिली हार

पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात में 12 लाख बहनें पशुपालन से जुड़ी हुई हैं और उन बहनों को सशक्त करने के लिए हमने तय किया कि डेयरी से जो पैसा आएगा वो सीधे बहनों के खाते में जाएगा। बता दें कि पार्टी राज्य के दूसरे चरण के मतदान वाले 93 विधानसभा क्षेत्रों में आज रैलियां करने वाली है। जनसभाओं में भाग लेने वाले नेताओं में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय मंत्री परषोत्तम रूपाला और मनसुख मंडाविया शामिल हैं।

अन्य न्यूज़