असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को हुआ कोरोना, बोले- संपर्क में आए लोग कराएं जांच

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 26, 2020   14:43
असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को हुआ कोरोना,  बोले- संपर्क में आए लोग कराएं जांच

पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने ट्वीट किया कि कल मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों को तत्काल जांच करानी चाहिये।

गुवाहाटी। असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोगोई ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया है। गोगोई ने ट्वीट किया कि कल मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों को तत्काल जांच करानी चाहिये। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनकी पत्नी डॉली गोगोई में संक्रमण कीपुष्टि नहीं हुई है। 

इसे भी पढ़ें: प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं, वह अब भी गहरे कोमा में ही हैं 

पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि डॉक्टरों ने 85 वर्षीय गोगोई को घर में पृथक रहने की सलाह दी है। जोहराट जिले की तीताबोर विधानसभा सीट से विधायक गोगोई कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए असम के 13वें विधायक हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।