गोवा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिरसत का लंबी बीमारी के बाद निधन

Surendra Sirsat
गोवा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिरसत का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। पारिवारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 74 वर्षीय सिरसत लंबे समय से बीमार थे और गत शनिवार को उन्हें मापुसा कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पणजी। गोवा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिरसत का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। पारिवारिक सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 74 वर्षीय सिरसत लंबे समय से बीमार थे और गत शनिवार को उन्हें मापुसा कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनका रविवार शाम को अस्पताल में निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 31,643 नए मामले, 102 मरीजों की मौत

सिरसत महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी (एमजीपी) से तीन बार- वर्ष 1977, 1989 और 1994 में- विधायक रहे। वह वर्ष 1990 से 1991 तक गोवा विधानसभा के अध्यक्ष रहे। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। सावंत ने ट्वीट किया, ‘‘गोवा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष सुरेंद्र सिरसत जी के निधन से दुखी हूं। शिक्षा एवं सार्वजनिक जीवन में उनका बड़ा योगदान है जिसे हमेशा याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़