• गोवा के पूर्व सीएम फ्लेरियो TMC में हुए शामिल, बोले- भाजपा की विभाजनकारी नीतियों को हराना मेरा मुख्य उद्देश्य

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फालेयरो ने कहा कि टीएमसी में शामिल होने के पीछे मेरा मुख्य उद्देश्य भाजपा और उसकी विभाजनकारी नीतियों, नफरत और प्रतिशोध की संस्कृति को हराना है।

कोलकाता। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फ्लेरियो बुधवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। इस अवसर पर ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फ्लेरियो को मिलकर कुल 10 नेताओं ने टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव बाद हुई हिंसा में जख्मी मानस साहा ने तोड़ा दम, भाजपा ने कहा- ममता के हाथ खून से रंगे हैं

भाजपा पर बरसे फालेयरो

लुईजिन्हो फ्लेरियो ने कहा कि टीएमसी में शामिल होने के पीछे मेरा मुख्य उद्देश्य भाजपा और उसकी विभाजनकारी नीतियों, नफरत और प्रतिशोध की संस्कृति को हराना है। भारत पूरी तरह से आर्थिक मंदी की चपेट में है। उन्होंने कहा कि आज मैं दीदी के साथ यात्रा शुरू कर रहा हूं क्योंकि गोवा को एक विश्वसनीय विकल्प की जरूरत है।

वहीं लुईजिन्हो फ्लेरियो ने ममता बनर्जी को गोवा आने का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि मैं उनसे गोवा की पहचान और विरासत की रक्षा के लिए गोवा आने का अनुरोध करता हूं। 

इसे भी पढ़ें: टीएमसी में शामिल होने पर बोले बाबुल सुप्रियो, जिंदगी ने मेरे लिए नया रास्ता खोल दिया है 

फालेयरो ने क्यों दिया था इस्तीफा ?

आपको बता दें कि लुईजिन्हो फ्लेरियो ने सोमवार को विधायक तथा कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य के तौर इस्तीफा दे दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से टक्कर लेने के लिए देश को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी जैसी नेता की जरूरत है।