जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री अमरनाथ शेट्टी का 80 साल में निधन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2020   14:18
जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री अमरनाथ शेट्टी का 80 साल में निधन

र्नाटक के पूर्व मंत्री और जनता दल (एस) के वरिष्ठ नेता अमरनाथ शेट्टी का सोमवार को उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से निधन हो गया। शेट्टी 80 साल के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं।

मंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मंत्री और जनता दल (एस) के वरिष्ठ नेता अमरनाथ शेट्टी का सोमवार को उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से निधन हो गया। शेट्टी 80 साल के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं। ईमानदार नेता के तौर पर पहचाने जाने वाले शेट्टी ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1965 में की थी।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने देश बदला, अब दिल्ली बदलनी है: अमित शाह

वह मूदबिद्री निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार ... 1983, 1987 और 1994 में विधायक निर्वाचित हुए। वह जनता दल सरकार में पर्यटन एवं धार्मिक मंत्री थे। बाद में लगातार दो बार कांग्रेस के उम्मीदवार से हारने के बाद उन्होंने इस सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव काम के आधार पर लड़ा जाएगा, न कि जाति या धर्म के आधार पर: केजरीवाल





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।