जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ में छह आतंकवादी ढेर, एक सैनिक भी शहीद

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2018   11:33
जम्मू-कश्मीर मुठभेड़ में छह आतंकवादी ढेर, एक सैनिक भी शहीद

एक खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं और सुरक्षा बलों ने भी जावाबी कार्रवाई की।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए और एक सैनिक भी शहीद हो गया। श्रीनगर में रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के करपान इलाके के हिपुरा बाटागुंड गांव में मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक सैनिक भी शहीद हो गया।

कर्नल कालिया ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और हथियारों का जखीरा बरामद किया गया है। खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने आधी रात को क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं, जिससे अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सुरक्षा बलों ने भी इसका मुंह तोड़ जवाब दिया। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि अभियान अब समाप्त हो गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।