विदिशा में पलटी तीर्थयात्रियों की बस, 4 की मौत और 35 घायल

By प्रितेश अग्रवाल | Publish Date: Jun 12 2019 1:30PM
विदिशा में पलटी तीर्थयात्रियों की बस, 4 की मौत और 35 घायल
Image Source: Google

घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मृतकों के प्रति संवेदना जताते हुए परिजनों को 04 लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। वही घायलों को इलाज के लिए 50 हजार रूपए की आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जाएगी।

विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस हादसे का शिकार हो गई। जिसमें 04 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई वहीं 35 से अधिक घायल हो गए। महाराष्ट्र के मालेगांव से तीर्थयात्रियों को लेकर निकली यह बस नासिक से उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद चित्रकूट जा रही थी। इसी दौरान विदिशा सागर रोड पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। विदिशा से गुजरने के बाद कुआं खेडी के पास यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों की मानें तो यह हादसा करीब 9.45 बजे रात को हुआ। इस हादसे में दो तीर्थयात्रियों की बस में फंसे रहने के दौरान तो दो को अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वही 35 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल है।


वही दुर्घटना की खबर लगते ही काँग्रेस के स्थानीय विधायक शशांक भार्गव घटना स्थल पर पहुँच गए और उन्होनें राहत कार्य के लिए जिला प्रशासन को सूचना दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मृतकों के प्रति संवेदना जताते हुए परिजनों को 04 लाख रूपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। वही घायलों को इलाज के लिए 50 हजार रूपए की आर्थिक सहायता मुहैया करवाई जाएगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video