• उत्तर प्रदेश: पुलिस ने 400 ग्राम हेरोइन और गांजा के साथ गिरफ्तार किए चार तस्कर

सोनभद्र के अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) विनोद कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की शाम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस बल ने आमडीह ग्राम के पासएक ढाबा के नज़दीक घेराबंदी करके अपाचे मोटरसाइकिल के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा और तलाशी करने पर उनके पास से 400 ग्राम अवैध हेरोइन मिली।

सोनभद्र/ सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र और सुलतानपुर जिलों में पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में छापेमारी कर क्रमश: 400 ग्राम हेरोइन और चार किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया है और इस सिलसिले में चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। सोनभद्र के अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) विनोद कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सोमवार की शाम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस बल ने आमडीह ग्राम के पासएक ढाबा के नज़दीक घेराबंदी करके अपाचे मोटरसाइकिल के साथ दो अभियुक्तों को पकड़ा और तलाशी करने पर उनके पास से 400 ग्राम अवैध हेरोइन मिली।

इसे भी पढ़ें: जयपुर दौरे पर आए कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी के शिवकुमार, मुख्यमंत्री गहलोत से की चर्चा

गिरफ्तार आरोपी दीपक कुमार एवं जितेन्द्र नाथ ने पूछताछ में बताया कि वे लखनऊ /बाराबंकी से लाकर मादक पदार्थ सोनभद्र के आसपास व सीमावर्ती जिलों में अच्छी कीमत पर बेचते हैं l सुलतानपुर जिले में कादीपुर पुलिस ने दो आरोपियों को चार किलो अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। थाना कादीपुर पुलिस द्वारा तलाशी के दौरान विजय प्रकाश उपाध्याय एवं नंदलाल यादव के पास से अवैध चार किलो गांजा बरामद हुआ।पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और उनके विरुद्ध थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीकृत किया गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी कादीपुर कृष्णकांत सरोज ने बताया कि विजय प्रकाश के पास से एक किलो 700 ग्राम व नंदलाल के पास से 2 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है।