मुंबई के डोंगरी में 4 मंजिला इमारत गिरने से दो की मौत, 40 से 50 लोग मलवे में दबे

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Jul 16 2019 12:27PM
मुंबई के डोंगरी में 4 मंजिला इमारत गिरने से दो की मौत, 40 से 50 लोग मलवे में दबे
Image Source: Google

मलबे में दबे 40 लोगों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। रास्ते को खाली कराया जा रहा है। स्थानीय लोग पुलिस की मदद से इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

मुंबई। मुंबई के डोंगरी इलाके में एक चार मंजिला इमारत का आधा हिस्सा अचानक गिर गया। यह इमारत बेहद पुरानी बताई जा रही है। इमारत ढहने के तुरंत बाद ही बचाव कार्य शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक इमारत ढहने की वजह से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हैं। मलबे में 40-50 लोगों के फंसे होने की आशंका है। जिसके बाद फायरब्रिगेड की गाड़ी मौके पर तुरंत पहुंच गई लेकिन गलियां संकरी होने की वजह से बचावकार्य शुरू करने में दिक्कत पैदा हो रही है।

इसे भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश के सोलन में चार मंजिला इमारत ढहने से 7 जवान समेत 8 लोगों की मौत

मलबे में दबे 40 लोगों में महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। रास्ते को खाली कराया जा रहा है। स्थानीय लोग पुलिस की मदद से इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, एनडीआरएफ को बुलाया गया है लेकिन उन्हें हादसे वाली जगह पर पहुंचने में करीब आधे घंटे का वक्त लगेगा। 

इसे भी पढ़ें: बेंगलुरु में दो इमारतें आंशिक रूप से गिरी, 5 मरे सात घायल



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इमारत की हालत पूरी तरह से खराब थी और उसमें 5 से 7 परिवार रहते थे लेकिन आज कामकाजी दिन होने की वजह से बाकी लोग रोजमर्रा के काम पर चले गए। जबकि महिलाएं और बच्चे घर में थे जो इस हादसे का शिकार हो गए।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप