वृन्दावन में यमुना में चार युवक डूबे, तीन को बचाया, चौथे की तलाश जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 7 2019 12:52PM
वृन्दावन में यमुना में चार युवक डूबे, तीन को बचाया, चौथे की तलाश जारी
Image Source: Google

वे सभी केशीघाट क्षेत्र में यमुना में नहाने उतरे और गहरे पानी में चले गए जिससे वे एकसाथ डूबने लगे। पुलिस ने बताया कि इन युवकों में से तीन को तो गोताखोरों ने समय रहते बचा लिया लेकिन चौथे का पता नहीं चल पा रहा है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में वृन्दावन में केशीघाट पर बृहस्पतिवार को स्नान के दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण चार युवक डूबने लगे। इनमें से तीन को पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बचा लिया लेकिन चौथे युवक की दोपहर से हीतलाश जारी है। उसका देर शाम तक कुछ भी पता नहीं चल सका। पुलिस अधिकारियों के अनुसार ये युवक मथुरा के सदर बाजार क्षेत्र के रहने वाले हैं। ये सभी यमुना में स्नान करने के इरादे से वृन्दावन पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें: मेक्सिको में भयानक सड़क हादसे में 21 लोगों की मौत: अधिकारी

वे सभी केशीघाट क्षेत्र में यमुना में नहाने उतरे और गहरे पानी में चले गए जिससे वे एकसाथ डूबने लगे। पुलिस ने बताया कि इन युवकों में से तीन को तो गोताखोरों ने समय रहते बचा लिया लेकिन चौथे का पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस विशेषज्ञ गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। इन युवकों को फिलहाल वृन्दावन स्थित संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: SUV दुर्घटना में दो भारतीय-अमेरिकी सिख युवकों की मौत



कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, ‘‘इन युवकों की पहचान मथुरा के सदर थाना क्षेत्र के बड़ा कसाईपाड़ा इलाके के निवासी फरमान, आकिब व सद्दाम के रूप में हुई है, जिन्हें सकुशल बचा लिया गया है। इनके चौथे साथी लालू का पता नहीं चल सका है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video