उधार दिए गए रुपये मांगने पर चार दोस्तों ने की युवक की हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 17 2019 2:30PM
उधार दिए गए रुपये मांगने पर चार दोस्तों ने की युवक की हत्या
Image Source: Google

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम सैनी में रहने वाले मोहित नागर ने उसी गांव के रहने वाले अपने दोस्त प्रशांत को तीन लाख रुपये तथा गौरव को सात लाख रुपये उधार दिए थे।

नोएडा। उधार लिए गए 10 लाख रुपये मांगने पर चार दोस्तों ने मिलकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद इन लोगों ने युवक के शव को गंग नहर में फेंक दिया। थाना ईकोटेक तीन पुलिस शव को बरामद करने का प्रयास कर रही है। शव बरामद करने के लिए पुलिस ने पीएसी के गोताखोरों को बुलाया है। सिंचाई विभाग के अधिकारियों से बात कर पुलिस ने नहर में पानी का बहाव कम करवाया है। इस मामले में मृतक के भाई ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: रुकी हुई आम्रपाली परियोजनाओं को पूरा करने के लिए कोई संसाधन नहीं: नोएडा प्राधिकरण

पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा राजीव कुमार सिंह ने बताया कि ग्राम सैनी में रहने वाले मोहित नागर ने उसी गांव के रहने वाले अपने दोस्त प्रशांत को तीन लाख रुपये तथा गौरव को सात लाख रुपये उधार दिए थे। मोहित इन लोगों से बार-बार अपने रुपये मांग रहा था। रुपये देने में असमर्थ रहने पर प्रशांत और गौरव ने अपने साथी अखिल और वरुण के साथ मिलकर तीन दिन पहले मोहित नागर को अपने साथ घर से बुलाकर ले गए।
सीओ ने बताया कि तीनों ने थाना दनकौर क्षेत्र के खेरली नहर के पास मोहित को गोली मार दी तथा उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के दौरान चारों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन दिन पहले मोहित की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया है। सीओ ने बताया कि जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर खून से सनी मिट्टी मिली। उन्होंने बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video