फ्रांसीसी फुटबॉल लीग: मार्सेली ने यूरोपा लीग में जगह बनाने का दावा मजबूत किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   11:13
फ्रांसीसी फुटबॉल लीग: मार्सेली ने यूरोपा लीग में जगह बनाने का दावा मजबूत किया

दिमित्री पायेट के दो गोल की मदद से मार्सेली ने नये कोच जार्ज सम्पोली की अगुवाई में अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में रीम्स को 3-1 से हराया। मार्सेली की यह पिछले सात मैचों में पांचवीं जीत है जिससे वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। वह लेन्स से दो अंक आगे हो गया है।

पेरिस। दिमित्री पायेट के दो गोल की मदद से मार्सेली ने नये कोच जार्ज सम्पोली की अगुवाई में अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए फ्रांसीसी फुटबॉल लीग में रीम्स को 3-1 से हराया। मार्सेली की यह पिछले सात मैचों में पांचवीं जीत है जिससे वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। वह लेन्स से दो अंक आगे हो गया है।

इसे भी पढ़ें: IPL 2021: आलराउंडर बेन स्टोक्स ने चेन्नई की कम स्कोर वाली पिच की आलोचना की

पांचवें स्थान पर पहुंचने से मार्सेली ने यूरोपा लीग के लिये क्वालीफाई करने का दावा भी मजबूत कर दिया है। रीम्स के फारवर्ड नथानेल मबाकु ने 38वें मिनट में गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिलायी लेकिन पायेट ने 41वें मिनट में अर्कादिज मिलिक के पास पर बराबरी का गोल कर दिया। मिलिक ने मध्यांतर से ठीक पहले मार्सेली को बढ़त दिला दी। पायेट ने 76वें मिनट में मैच में अपना दूसरा और सत्र का सातवां गोल करके मार्सेली की जीत सुनिश्चित की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।