चोट आतंकवादियों और पाक को लगी है और चीख कांग्रेस की निकल रही: नकवी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 4 2019 2:57PM
चोट आतंकवादियों और पाक को लगी है और चीख कांग्रेस की निकल रही: नकवी
Image Source: Google

नकवी ने जोर दिया कि एक तरफ पाकिस्तान सबूत मांग रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस एवं उसके कुछ साथी भी उसकी ही भाषा बोल रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज देश के सामने है।

 नयी दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट आतंकी अड्डे पर वायुसेना की कार्रवाई को लेकर सियासी घटनाक्रम में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सोमवार को आरोप लगाया कि चोट आतंकवादियों एवं उनके प्रायोजकों पर लगी है, चीख कांग्रेस एवं उनके साथियों की निकल रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता नकवी ने संवाददाताओं से कहा कि आज जब देश अपने सुरक्षा बलों के शौर्य एवं पराक्रम को सलाम कर रहा है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राष्ट्रीय सुरक्षा पर मजबूत राष्ट्रवादी इच्छा शक्ति का स्वागत कर रहा है, ऐसे समय में कांग्रेस एवं उसके कुछ साथी इस आतंकवाद विरोधी अभियान पर पलीता लगाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘चोट आतंकवादियों एवं उनके प्रायोजकों पर लगी है, चीख कांग्रेस एवं उनके साथियों की निकल रही है। ये इत्तेफाक है या जुगलबंदी.. यह तो वक्त ही बतायेगा।’’



 
नकवी ने जोर दिया कि एक तरफ पाकिस्तान सबूत मांग रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस एवं उसके कुछ साथी भी उसकी ही भाषा बोल रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज देश के सामने है। प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी का अभियान पीटा शो साबित हो रहा है। ये कभी देश की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं तो कभी अपने ही क्षेत्र (अमेठी) के विकास पर बवाल खड़ा कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस एवं विपक्ष के कुछ गुमराह साथी जिस तरह का सवाल खड़ा कर रहे हैं, ये कोई नई बात नहीं है। अटलजी के समय में भी जब हमारे सुरक्षा बलों ने करगिल में आतंकवादियों का सफाया किया था तब भी ऐसे ही सवाल उठाये गए थे। कांग्रेस पार्टी उसी विरासत को आगे बढ़ा रही है। 
 
 
गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने सोमवार को कहा कि भारत के एक गौरवान्वित नागरिक के तौर पर उन्हें पाकिस्तान के बालाकोट स्थित आतंकी शिविर पर की गई वायुसेना की करवाई पर पूरा विश्वास है, लेकिन वहां कितने आतंकी मारे गए ,यह संख्या किसने बताई है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी, आपके केंद्रीय मंत्री टीवी चैनल की ख़बरों को यह कह कर झुठला रहे हैं कि बालाकोट हवाई हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि प्रधानमंत्री ने कभी नहीं की।’’ उन्होंने प्रधानमंत्री से देश को सच बताने की मांग की । वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने अमेठी में आयुध करखाने के विषय पर झूठ बोला है क्योंकि वह अपने संसदीय क्षेत्र में आयुध कारखाने का उद्घाटन 2010 में ही कर चुके हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को अमेठी में आधुनिक क्लाशनिकोव-203 राइफलों के निर्माण के लिए बने आयुध कारखाने का उद्घाटन किया था।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप