गंभीर का केजरीवाल से सवाल, दिल्ली में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आपने 6 सालों में क्या किया?

गंभीर का केजरीवाल से सवाल, दिल्ली में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आपने 6 सालों में क्या किया?

उन्होंने कहा कि आप सिर्फ आकर भाषण देते हैं और आज कह रहे हैं कि मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है। गंभीर ने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं तो आपने किया क्या है? आप तो दिल्ली में विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करते थे।

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से राष्ट्रीय राजधानी में 6 दिन के लॉकडाउन का भी ऐलान किया गया है। इन सब के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए गौतम गंभीर ने बड़ा हमला किया है। भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल से कहा कि आपने पिछले साल से अब तक कोई भी तैयारी नहीं की है। उन्होंने कहा कि आप सिर्फ आकर भाषण देते हैं और आज कह रहे हैं कि मेरे हाथ में कुछ भी नहीं है। गंभीर ने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि आप 6 साल से मुख्यमंत्री हैं तो आपने किया क्या है? आप तो दिल्ली में विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करते थे।

विज्ञापन को लेकर भी गौतम गंभीर ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोला गौतम गंभीर ने कहा कि आपने विज्ञापन पर 5,50 करोड़ रुपये खर्च किए। हर न्यूज चैनल पर हर 2 मिनट में उनका विज्ञापन है। यह पैसा जनता की भलाई के लिए जाता तो दिल्ली में यह हालत नहीं होती। मुख्यमंत्री झूठे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हैं 5000 बेड हैं और अगले 2 दिन बाद कहते हैं कोई बेड नहीं है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।