दिल्ली के सदर बाजार में जुआ क्लब का भंडाफोड़, 17 गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 13, 2022   18:00
दिल्ली  के सदर बाजार में जुआ क्लब का भंडाफोड़, 17 गिरफ्तार
PRABHASAKSHI

उत्तर दिल्ली के सदर बाजार इलाके में पुलिस ने एक जुआ क्लब का भंडाफोड़ करने के बाद 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें बुधवार को क्लब के बारे में जानकारी मिली।

नयी दिल्ली। उत्तर दिल्ली के सदर बाजार इलाके में पुलिस ने एक जुआ क्लब का भंडाफोड़ करने के बाद 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उन्हें बुधवार को क्लब के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने चोरों की गली, बस्ती जुलहान में एक घर पर छापा मारा।

इसे भी पढ़ें: उम्मीदें जीवंत रखने के लिये एक दूसरे का सामना करेंगे सनराइजर्स और केकेआर

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि पुलिस को मौके पर पता चला कि वहां जुआघर चल रहा है और इस मामले में 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया। डीसीपी ने कहा कि मामले में रोहित, सागर, मोहम्मद नबी और आकाश मुख्य आरोपी थे पुलिस ने बताया आरोपियों के पास से 26,620 रुपये नकद बरामद किये गये हैं और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।